Featured Articles

[Featured][twocolumns]

Left Behind पीछे छोड़ा?


एक पत्र उन करने के लिए लिखा पृथ्वी पर छोड़ दिया
चर्च के उत्साह के बाद

आदाब अर्ज है। आप इस पत्र को पढ़ने के रूप में, हम केवल भय की कल्पना और निराशा का सामना करना तुम, के लिए यह केवल पृथ्वी पर से परमेश्वर के लोगों के लापता होने के बाद देखने के लिए लिखा जा रहा है सकते हैं। तथ्य यह है कि आप इस पत्र को पढ़ रहे हैं इंगित करता है तुम पीछे छोड़ दिया गया है।

आप कोई संदेह नहीं दंग रह गए, चौंक गया, डर, और ग्लानि से पूर्ण हैं। जो है, जो हुआ है - हम विचार करने के लिए क्या हम यहाँ कहने के लिए है जीवन के लिए निर्देश उनके चर्च के मसीह के उत्साह निम्नलिखित के रूप में आप चाहते हैं।

किसी को भी आप जानते हैं या जिन्होंने का पता था रखा था उसके या मसीह मुक्ति के लिए अकेले में उसका विश्वास मसीह के द्वारा स्वर्ग में लिया गया है। हमें बाइबिल वास्तव में क्या हुआ है से तुम्हें दिखाते हैं। आप क्योंकि आप इतिहास का सबसे चौंकाने वाला घटना का अनुभव किया है, अब से इस प्रमाण की जरूरत नहीं होगी।

लेकिन इस पत्र के रूप में पहले से लिखा गया था और हमें विश्वास है कि हम चला गया होगा रहे हैं, खुद से पूछते हैं, हम कैसे पता चला? 51-57: यहाँ कैसे, 1 से कुरिन्थियों 15 है। यह वही है जो महान मिशनरी सुसमाचार प्रचारक प्रेरित पौलुस कुरिन्थुस के शहर में चर्च में ईसाइयों के लिए लिखा है:

"देखो, मैं तुम्हें एक रहस्य बता: हम सब सो नहीं करेगा, लेकिन हम सब बदल जाएगा - एक पल में, एक आंख की जगमगाहट में, पिछले तुरही में लिए तुरही ध्वनि जाएगा, और मृत उठाया जाएगा। ईमानदार, और हम बदल जाएंगे।

इस विनाशशील के लिए अमरता पर रखा जाना चाहिए, और इस नश्वर अमरता पर डाल दिया जाना चाहिए। तो जब यह नाशमान अविनाशी पर डाल दिया गया है, और इस नश्वर अमरता पर डाल दिया गया है, तो कहावत है कि लिखा है पारित करने के लिए लाया जाएगा:

`जय ने मृत्यु को निगल लिया है। हे मृत्यु, जहां अपने डंक है? हे पाताल लोक, जहां अपनी जीत है? 'मौत का डंक पाप है, और पाप की शक्ति कानून है। परमेश्वर का धन्यवाद, जो हमें हमारे प्रभु यीशु मसीह के माध्यम से जीत के लिए देता है। "

का है कि कुछ संक्षिप्त व्याख्या है तो आप इसे स्पष्ट रूप से समझ जाओगे करते हैं। जब पॉल कहते हैं, हम सब सो न करे, वह मतलब यह है कि हम सब मर जाएगा। और वह कह रहा है कि यह नाशमान जा रहा है (नश्वर इंसान) एक अविनाशी शरीर अनंत काल के सभी के लिए पिछले करने के लिए है, जिस पर रखा जाना चाहिए।

जब इन में बातें हुआ है, जब ईसाइयों पहले से ही है जो मर गया और कहा कि अभी भी उनकी अमर शव प्राप्त रह रहे हैं उन लोगों के, चर्च के उत्साह जगह ले लिया जाएगा।

प्रत्येक व्यक्ति, जो विश्वास था और स्वीकार किए जाते हैं बलि मौत, दफन, और यीशु मसीह के जी उठने उनके लिए उनकी शानदार वापसी प्रत्याशित गया है। और जैसा कि आप इस पत्र को पढ़ने के लिए आप का आश्वासन दिया जा सकता है कि इन विश्वासियों पहले से ही मसीह के वादे को पूरा देखा है जब उन्होंने कहा: "मैं फिर से आते हैं और अपने आप से कहता आपको प्राप्त होगा; कि मैं कहाँ हूँ, वहाँ आप भी हो सकता है। "

हम मानते हैं कि इस तरह के सभी लोगों को सचमुच पृथ्वी से ले जाया गया, पीछे सब कुछ सामग्री छोड़ने। आप की खोज की है, तो यह है कि लोगों के लाखों लोगों की याद कर रहे हैं और कहा कि शिशुओं और बच्चों के गायब हो गई है, आप जानते हैं कि हम क्या कह रहे हैं सच है।

एक निश्चित उम्र के है, जो शायद प्रत्येक व्यक्ति के लिए अलग है अप करने के लिए, हमें विश्वास है कि भगवान पकड़ नहीं सकता है एक निर्णय है कि दिल और दिमाग, असर से पूरी तरह परिचित के साथ किया जाना चाहिए के लिए एक बच्चे के प्रति जवाबदेह।

आप भी पा सकते हैं कि पेट में पल रहे बच्चों को उनके 'मां गर्भ से गायब हो गए। हम केवल दर्द और कीमती बच्चों के बिना एक दुनिया के दिल का दर्द, और माता पिता, जो उन्हें बहुत याद आएगी की गहरी निराशा कल्पना कर सकते हैं।

कोरिंथियंस के लिए पॉल की भविष्यवाणी पत्र ने कहा कि यह एक आंख की जगमगाहट में घटित होता है। आप एक प्यार खड़े देखा हो सकता है इससे पहले कि आप अचानक गायब हो जाते हैं। हम उस सदमे में आप ईर्ष्या करते हैं।

बाइबल कहती है कि पुरुषों के दिलों उन्हें डर के लिए असफल हो जायेगी। इसका मतलब है कि वहाँ दिल सदमे के कारण हमलों होगा। लोग अपने निराशा में आत्महत्या कर लेंगे।

और तुम अब अराजकता है कि ईसाइयों अग्निशमन और पुलिस अधिकारियों और सभी प्रकार की आपातकालीन कार्यकर्ता के नुकसान के साथ, परिवहन के विभिन्न साधनों से गायब से परिणाम होगा का पता है। कारें सड़कों के बंद ड्राइव करेंगे और विमानों आसमान से गिर जाएगी। वहाँ इस तरह के मलबे यह कुछ क्षेत्रों में हफ्तों या महीनों लग सकते हैं कि प्रारंभिक चर्च के मसीह के उत्साह के कारण आपदाओं को साफ करने के लिए किया जाएगा।

जब आप इस पत्र को पढ़ रहे हैं पर निर्भर करता है, आप पहले से ही मिल सकता है कि मार्शल लॉ के कई स्थानों में प्रभाव में है, लूटपाट और क्या की लूट पर लड़ से समाज की बुराई तत्वों रखने की कोशिश कर आपातकालीन उपाय रह गया है। सरकारों हुई होगी और अंतरराष्ट्रीय विकार हो जाएगा।

आप सोच रहे होंगे यह क्यों हुआ है। कुछ मानते हैं कि यह एक धर्मभ्रष्ट दुनिया पर भगवान का निर्णय है। असल में, उनका निर्णय उत्साह निम्न पृथ्वी पर आ जाएगा। यह आप के लिए लग सकता है अजीब बात है, इस फैसले भगवान के अंतिम हर व्यक्ति जो ध्यान नहीं दिया या उसे खारिज कर दिया है का ध्यान आकर्षित करने का प्रयास है।

उन्होंने कहा कि आप में से जो लोग रहने के लिए आने के लिए परीक्षण और क्लेश के एक बहु वर्ष की अवधि के लिए अनुमति देता है। उन्होंने कहा कि एक भ्रष्ट दुनिया है कि अपनी ही तरह, अपने स्वयं के सुख, और अपने स्वयं के सिरों चाहता है से उनके चर्च हटा दिया गया है।

बाइबल हमें बताती है कि उनके चर्च के माध्यम से भगवान की पवित्र आत्मा बुराई पर एक restrainer के रूप में अभिनय किया है। हम जानते हैं कि पवित्र आत्मा उनके बच्चों (विश्वासियों) में है और वे अब चले गए हैं। बिना इस बुराई संयम फैलाया है। स्वर्ग के साथ युद्ध की स्थिति में राक्षसी ताकतों को स्वतंत्र रूप से, इस ग्रह पर घूम रहे हैं के रूप में भगवान उनके हाथ हटा दिया और प्रभाव में कहा गया है, "आप नहीं है मुझे दुनिया चाहते हैं, यह अपने अपने तरीके से प्रयास करें।"

हमारा मानना ​​है कि इस में भगवान का उद्देश्य जो खुद का जायजा लेने और खुशी और आत्म-पूर्ति के लिए उनके उन्मत्त खोज छोड़ देते हैं, और सच्चाई के लिए और मोक्ष के लिए मसीह के लिए बाइबिल के लिए बारी करने के लिए रहने की अनुमति है।

हम प्रोत्साहित करते हैं और आप आश्वस्त करना चाहता हूं कि अपने प्रियजनों को, अपने बच्चों और शिशुओं, अपने दोस्तों, परिचितों और अपने बाह्य अंतरिक्ष से कुछ आक्रमण कुछ बुराई बल द्वारा छीन नहीं किया गया है, एक समानांतर आयाम में गायब हो गया, आदि ... टेलीविजन , रेडियो, इंटरनेट और सिद्धांतों से भर जाएगा। अब आपको क्या लग रहा था ऊटपटांग पहले तार्किक लग सकता है, लेकिन ऐसा नहीं है। यहाँ तक कि सबूत है, इस तरह के वीडियो के रूप में या ऑडियोटेप्स पता चलता है कि अपने प्रियजनों वास्तव में जीवित हैं और या तो अंतरिक्ष स्टेशन के लिए या किसी अन्य ग्रह पर कुछ फार्म पर, आपको लगता है कि इस सबूत उन लापता होने के बाद जो सत्ता में आने यूजर्स द्वारा निर्मित है हो सकता है अगर मसीह के चर्च के।

साथ ही कहा, हम एक नेता जो सत्ता के लिए आ जाएगा से सावधान रहना करने के लिए व्यक्तिगत रूप से आप को आगाह करना चाहते हैं। वह एक बहुत ही करिश्माई आदमी है जो अराजकता है कि उत्साह का पालन करेंगे के बाहर शांति लाना होगा होगा।

लोग बहुत डर होगा और आगामी अराजकता के खिलाफ की रक्षा करने के लिए साथ मिलकर काम करना होगा और कुछ दुनिया के नेता और रक्षा प्रदान करने के लिए बेताब होगी। संरक्षण और प्रावधान का एक स्रोत भगवान सर्वशक्तिमान ईश्वर उनके पुत्र यीशु मसीह मसीहा (बचानेवाला) के माध्यम से है। दुनिया को एक व्यक्ति के लिए दिखेगा। इस सवाल का जवाब कोई अन्य नाम में है, लेकिन यीशु ने अपने आप। यह दुनिया के नेता होने की संभावना अंधकार से पैदा होती है एक विश्व नेता बनने के लिए करेगा - अंधकार से हिटलर की वृद्धि करने के लिए इसी तरह की। भगवान के चुने हुए लोग - अपनी पहली कार्यों में से एक इसराइल के राष्ट्र के साथ एक शांति समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए किसी प्रकार का होगा। इस समझौते की संभावना को सात साल की अवधि के लिए किया जाएगा।

दिलचस्प है कि इस संधि में इस समय हस्ताक्षर किए है। शायद पल स्याही सूखी है, पर भगवान उत्साह आदेश या इजरायल के दुश्मनों उत्साह अराजकता को भुनाने और हमला इसराइल केवल बधाई देने के लिए वे नहीं था और इससे पहले कि अधिक भूमि इसराइल जिसके द्वारा समर्थित है करने के लिए खो दिया है शांति और रोकथाम के लिए एक इच्छा जल्दी से गूँज उठता खुद भगवान।

विश्व नेताओं ने इस संधि पर हस्ताक्षर किए और व्यवस्था इस्राएल के परमेश्वर की वाचा देश को विभाजित करने के लिए कार्रवाई में डाल करने के लिए साल के लिए कोशिश कर रहा है। बाइबिल भविष्यवाणी सिखाता है कि इस दुनिया नेता पूरा होगा क्या कोई दूसरा आदमी कर सकता है।

वह तो यरूशलेम में मंदिर के पुनर्निर्माण के आदेश और उनके प्राचीन बलिदान को फिर से शुरू करने के लिए यहूदी लोगों अनुमति दे सकता है। नकली "शांति" के कुछ साल पीछा करना होगा।

यह शांति भी वर्तमान विश्व की चर्च के भीतर का एहसास हो जाएगा के रूप में वह कारण बनता है पृथ्वी के धर्मों के सभी एक एक विश्व धर्म में समझाया जा सकता है। इस धर्म की संभावना अपने आधार के रूप में रोम या इस्लाम के चर्च प्रणाली, और सार्वभौमिकता के कुछ फार्म होगा। क्या इस धार्मिक प्रणाली झूठा बनाता है यह इनकार करेगा कि कि यीशु मसीह परमेश्वर का पुत्र है और पुरुषों के केवल उद्धारकर्ता है।

अकाल की एक महान समय तो पृथ्वी पर शुरू हो जाएगा। यहाँ तक कि देशों है कि बड़े पैमाने पर भुखमरी से कभी नहीं छुआ गया में, वहाँ खाने और पीने के लिए बहुत कम हो जाएगा। इसलिए इन दिनों बुरा हो जाएगा कि यह एक दिन की मजदूरी लेने के लिए एक व्यक्ति को खिलाने के लिए होगा।

बाद फुकुशिमा सोने की कीमतों के रूप में लोगों तरलता चाहता था गिर गया। सोने और चांदी में मत सोचो आप को बचाना होगा। भगवान में विश्वास।

सूखा, पारिस्थितिक तबाही, और पशु होने वाली मौतों ऊंची उड़ान भरना होगा।

अराजकता और अधिक बड़े पैमाने पर गुमशुदगी लोग एक साथ शर्त जाएगा के डर से। लोगों के लिए खाता स्वामित्व और शीर्षक के साथ भारी समस्याओं का प्रबंधन, संपत्ति जब्त करने के लिए आगामी आर्थिक पतन के लिए भुगतान करते हैं, किसी भी "विदेशी" घुसपैठियों की पहचान है, को समाप्त पहचान बड़े पैमाने पर वैश्विक बैंक चूक के प्रबंधन से संबंधित चोरी करने के लिए इच्छुक करने के लिए इच्छुक है, इस नेता ने यह भी आयोजन करेगा दुनिया के वाणिज्य के एक फार्म में मुद्राओं।

समझौते की शर्तों ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं के सभी के साथ बार बार बदलने बस के रूप में, इस समझौते को बदलने और आदेश में कुछ भी लोग खरीद करने के लिए या तो उनके माथे या सही हाथों पर किसी तरह का निशान लेने के लिए होगा में होगा।

इस मार्क किसी न किसी रूप में संख्या 666 शामिल होंगे - चाहे एक बारकोड टैटू, आरएफआईडी, NFID प्रत्यारोपण, या कुछ अन्य बदलाव के रूप में। किसी को भी इस मार्क ले रही है हमेशा के लिए मुक्ति के भगवान के उपहार से खुद को अलग कर दिया जाएगा।

आप जो भी करते हैं, यहां तक ​​कि शारीरिक मौत और यातना से कहा, इस मार्क आप या आपके परिवार / दोस्तों पर आने की अनुमति नहीं है। आप इस मार्क लेते हैं, तो आप हमेशा के लिए भगवान से अलग कर दिया जाएगा। मार्क भगवान और दया और कृपा वह प्रदान की परम और अंतिम अस्वीकृति है, तो यह निशान नहीं लेते।

इस मार्क लेने से आप अपने घोषणा की कि उम्मीद है कि इस नए एक विश्व सरकार में नहीं है और सिर्फ एक सच्चा परमेश्वर है जो पृथ्वी और आकाश और समुद्र और ब्रह्मांड बनाया है प्रभाव में हैं। मार्क नहीं ले रही उन गिरफ्तार कर लिया जाएगा और संभावना मार डाला। ज्ञान है कि यह आप के लिए भविष्यवाणी की थी पहले यह हुआ के साथ इस सहना। एक ही परमेश्वर है जो भविष्यवाणी की इस स्वर्ग के राज्य में अपने आगमन का इंतजार हो जाएगा अगर आप शारीरिक आमरण सहना करने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

सिर कलम निष्पादन का पसंदीदा तरीका प्रतीत होता है। दुख की रात के लिए पिछले कर सकते हैं, लेकिन खुशी की सुबह में आता है: भजन 30: 5। भगवान में विश्वास।

इन बार के दौरान पृथ्वी महान क्रांति के दौर से गुजर कर दिया जाएगा। रहस्योद्घाटन की पुस्तक निर्णय की एक श्रृंखला के माध्यम से कुछ भीषण बार वर्णन करता है। सात अरब लोगों की दुनिया की आबादी का अधिक से अधिक एक तिहाई मर जाएगा। उल्का, भूकंप, क्या परमाणु आपदा, युद्ध, अकाल, और कई दूसरों को हो सकता है।

इस अनिर्णय के साथ आसपास गंदगी के लिए कोई समय नहीं है। इस नेता ने अपने सिर को एक नश्वर घाव के कुछ फार्म प्राप्त होगा और मृत घोषित कर दिया जाएगा। हालांकि, वह ठीक हो जाएगी और नाटकीय रूप से विश्व परिदृश्य बदल जाते हैं। उन्होंने कहा कि एक-दुनिया चर्च खत्म होगा और खुद को घोषित भगवान हो जाएगा। वह नहीं है। उन्होंने कहा कि हर किसी के निशान लेने के लिए पहचान की चोरी से बचने के लिए मजबूर कर दिया है, लेकिन वह प्रमुख पहचान चोर और झूठ का पिता है।

बहुत सावधान ध्यान दो गवाहों इस दुष्ट दुनिया के नेता की अवज्ञा में यरूशलेम में दिखाई देते हैं। इन दो आदमियों नबियों रहे हैं और वे दुनिया के खिलाफ फैसले में उचित रूप में बात करेंगे। वे टाट में तैयार किया जाएगा, जो उन्हें आसानी से पहचान करने में कर देगा। उन्होंने यह भी चमत्कारी शक्तियों होगा। ध्यान से इन दो आदमियों को सुनने और उन्हें अवज्ञा नहीं है क्योंकि वे भगवान से कर रहे हैं।

3 और 1/2 वर्षों के बाद इस बुराई नेता, जबकि यरूशलेम मंदिर में यहूदी बलिदान बंद करो और इस्राएल के देश के साथ शांति का अपना वादा तोड़ देंगे। यह अभूतपूर्व युद्ध और अशांति कुछ भी विपरीत दुनिया कभी देखा है या फिर कभी देखेंगे के 3 और 1/2 साल की शुरूआत होगी।

पृथ्वी पर विपत्तियों, इस मध्य बिंदु तक, अकथनीय भीषण किया गया है। आप अभी तक कुछ भी नहीं देखा है और पिछले 30-45 दिनों के क्रूर रूप में पृथ्वी यीशु मसीह, यहूदा के गोत्र का शेर, की वापसी डब्ल्यूएचओ एक लोहे के प्रभुत्व के साथ और उसकी जांघ पर शासन करेगा के लिए तैयार हो जाएगा लिखा है नाम "राजाओं का राजा और प्रभुओं का प्रभु"।

वास्तव में, पृथ्वी और उसके संसाधनों इसलिए समाप्त कि केवल दूसरे 3 और 1/2 साल के अंत में मसीह की वापसी के साथ पृथ्वी पर किसी को अभी भी जिंदा होने की उम्मीद है | हो जाएगा।

स्व-घोषित दुनिया के नेता शक्ति और शांति और सुरक्षा वादा करता हूँ, लेकिन बाइबल का कहना है कि वह बाहर भगवान के खिलाफ निन्दा बात करेंगे और सताना और परमप्रधान के संतों को नष्ट करने की कोशिश करेगा।

इस व्यक्ति को Antichrist के रूप में बाइबल में जाना जाता है। उन्होंने कई वादे कर देगा, लेकिन वह उन्हें नहीं रखेंगे। आप उनका बेटा, यीशु मसीह के माध्यम से भगवान सर्वशक्तिमान के वादों में विश्वास करना चाहिए।

यही कारण है कि आप पृथ्वी पर अब भी कर रहे यह इस बात पर कोई फर्क नहीं पड़ता है,। तुम भी स्वार्थी या prideful या व्यस्त हो गया है हो सकता है, या शायद आप बस समय खुद के लिए मसीह के दावों की जांच करने से नहीं लिया। बिंदु अब आप एक और मौका दिया है। इसे याद मत करो।

8-9 या जॉन 3:16: वहाँ भगवान के अस्तित्व के लिए बौद्धिक चढ़ाई याकूब 2:19 में बात चल रही है और सक्रिय वर्तमान तनाव रिलेशनल, आज्ञाकारी, स्थायी, प्रस्तुत विश्वास इफिसियों 2 में वर्णित के बीच एक अंतर है।

आप अपने सिर में उसके बारे में पता हो सकता है, लेकिन जब आप अपने जीवन के पीछे देखने के आईने में देखो यह तुम कैसे रहते थे में कोई अंतर बना था? भगवान ने कहा कि उन है कि उनका थे तरह उसे बन जाएगा - रोमियों 8:29।

बेशक कई स्वयंभू ईसाई कहेगा इस में से कोई भी सच है, अपने स्वयं के धर्मशास्त्र, मान्यताओं और जीवन शैली को युक्तिसंगत बनाने के प्रयास में। उनका तरीका नरक में सड़क है।

संतों और बच्चों के लापता होने, अराजकता पीछे छोड़ दिया है, और दिल टूट के despairing सबूत है कि हम क्या कह रहे हैं सच है। प्रार्थना करो कि भगवान आपकी मदद करेंगे। अब ठीक है मोक्ष का उनका मुफ्त उपहार प्राप्त।

झूठ और Antichrist, जो जल्द ही वृद्धि करने के लिए सुनिश्चित किया जाता है के प्रयासों का विरोध। याद है, वह कई धोखा होगा। उन के बीच में गिना मत होना। बाइबिल भविष्यवाणी अग्रिम में लिखा इतिहास है। हम इस विषय पर किताबें मिल या लोगों को किसी कारण से पहले मसीह प्राप्त नहीं किया था के लिए इस क्षेत्र में विशेषज्ञों लेकिन जो किया गया है सकते हैं, जो और पीछे छोड़ दिया गया खोजने के लिए आग्रह करता हूं। अध्ययन तो आप क्या आ रहा है पता चल जाएगा और आप तैयार किया जा सकता है।

कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं, यह तैयार होने के लिए पर्याप्त नहीं हो सकता। एक दूसरे की मदद करें। उदार बने। प्रेम में कोई भय नहीं है। भगवान प्यार है। हम कभी डर से बाहर निर्णय करते हैं।

फिलिप्पियों 4: 4-9 - अपने पाप पुनः जीने या भय में wallowing में कोई जीवन नहीं है। वहाँ पूरी तरह से अपनी पूरी पवित्रता के साथ मिलकर अपने बोलना भ्रष्टता को स्वीकार करने में जीवन है। जब आप एक सोचा में एक साथ उन दो पूरी तरह से विपरीत सत्य कहें, महान प्रशंसा, सेवा, और विश्वास आगे आते हैं और आपको पता है क्या करना होगा।

भगवान अपने पापों को माफ कर दो और स्वर्ग की आपको आश्वस्त करना चाहता है। ईजेकील 33:11 के लिए सुनो: "मैं दुष्ट के मरने से कोई खुशी हो रही है, लेकिन लगता है कि उसका तरीका और जीने से फिरकर।"

2 पतरस 3: 3-9 (एनआईवी):

"इन सबसे ऊपर, तुम्हें समझना चाहिए पिछले दिनों ठट्ठा आ जाएगा कि, scoffing और निम्न अपने स्वयं बुराई इच्छाओं। वे कहते हैं," जहां इस 'आ रही है' उन्होंने वादा किया? जब से हमारे पूर्वजों की मृत्यु हो गई है, सब कुछ के रूप में यह है पर चला जाता है सृजन की शुरुआत के बाद। "लेकिन वे जान-बूझकर भूल जाते हैं कि कुछ समय पहले भगवान के शब्द से आकाश में अस्तित्व में आया और पृथ्वी पानी से बाहर और पानी से गठन किया गया था। इन नदियों के पानी को भी उस समय की दुनिया से deluged और नष्ट हो गया था। by एक ही शब्द उपस्थित आकाश और पृथ्वी को आग के लिए आरक्षित हैं, न्याय और धर्मभ्रष्ट के विनाश के दिन के लिए रखा जा रहा है। "

कई मजाक उड़ाया है। वे या तो अब कोई scoffing, जिंदा या कभी विद्रोह में अधिक जोर से scoffing रहे हैं। दुखद।

कई कैसे भगवान इस हॉरर अनुमति देने के लिए अच्छा हो सकता है पूछना होगा।

यह गलत सवाल है। सवाल यह है कि क्यों था कि वह इतने लंबे समय के लिए हमारी पूरी भ्रष्टता के साथ डाल दिया है और यही कारण है कि आज भी वह धीरे धीरे पश्चाताप और विश्वास करने के लिए आने के लिए सभी लोगों के लिए गर्मी और उनका निर्णय की गति, लालसा को चालू करने के लिए जारी करता है? उन्होंने कहा कि हमें क्यों पैदा किया? क्यों वह इस के साथ डाल दिया? क्यों वह इतने लंबे समय के लिए हमारे विद्रोह, घृणा, उदासीनता, और बदनामी सहा है? क्यों वह हमें बचाने के लिए यातना और उनके निष्पाप पुत्र की हत्या के लिए होने दिया? क्यों - उसने अपने आप को साझा करने के लिए चाहता है। वह प्यार है। प्यार के शेयरों। उन्होंने कहा कि छह सदियों के लिए खुद को बांटने की गई है हालांकि मानवता काफी हद तक उसे खारिज कर दिया है।

बात सुनो! विश्वास को स्वीकार किया जाता है कि एक भगवान तीन-इन-वन पिता-पुत्र और पवित्र आत्मा है और अपने आधिपत्य के लिए खुद को प्रस्तुत करने, अपने पापों के लिए मसीह के प्रायश्चित में विश्वास।

वह स्वतंत्र रूप से यदि आप उसे (: 14-15 जॉन 3) को देखने के लिए आप क्षमा, क्षमा और अनन्त जीवन प्रदान करता है। वहाँ चीज़ें उन्होंने कमानों रहे हैं। हम उसकी आज्ञाओं अस्वीकार करते हैं, हम उनका उद्धार अस्वीकार।

हम सब पर नहीं कह रहे हैं आप पूरी तरह से पालन या एक पूरी तरह से पवित्र दिल है के लिए है। तुम नहीं कर सकते। हम हम क्या कर से नहीं बच रहे हैं, लेकिन वह कौन है के द्वारा। हम कह रहे हैं कि यह सिर्फ अपने मुँह से कुछ बयान नहीं है। विश्वास की बचत बाइबिल में वर्णित के रूप में निष्क्रिय नहीं है। यह सक्रिय चल रही है, और रिलेशनल है। यह भी perseveres जब आप एक गलती करते हैं। यह अंत करने के लिए सहना, नि: शुल्क मुक्ति यीशु मसीह में पाया इस बात का खंडन नहीं तैयार है।

जब आप जानते हैं, जो आप उसे (, भ्रष्ट दोषी, और हो रही है क्या तुम लायक) और जानते हैं कि वह पवित्र पवित्र पवित्र है और कहा कि तुम उसके साथ एक दर्शक कभी नहीं दी जानी चाहिए नरक के लिए आने वाले फैसले पर छोड़कर, तो कोई भी बिना कर रहे हैं तुम वापस एक बार जब आप दया और कृपा उन्होंने कहा कि आप के लिए बढ़ा दिया गया है समझ में मान से आयोजित करने में सक्षम हो जाएगा।

हमारी समस्या यह है कि हम अपने आप को ऊपर उठाना और उसे बदनाम है।

कई अपने आदेशों में से कुछ को हाशिए करने की कोशिश। उन्होंने कहा कि हम प्यार करते हैं, हमें विश्वास है, हम बपतिस्मा के लिए प्रस्तुत है, हम विधवाओं, अनाथों, जेल में उन पर और पर और पर के लिए परवाह है। जब आप एक क्षेत्र है जहां आप भय या आक्रोश में वापस आते हैं या धर्मशास्त्र के कुछ बिंदु पर बाल विभाजित करने की कोशिश मिल जाए, आप इस बात याद आ रहे हैं।

आप मुक्ति के भगवान के संदेश को स्वीकार करते हैं, तो उनकी पवित्र आत्मा आप में आते हैं और आप आध्यात्मिक नये सिरे से जन्म कर देगा। आप इस सब के theologically समझने की जरूरत नहीं है। आप उसे करने के प्रार्थना और उसे अभी प्राप्त करने के द्वारा भगवान के एक बच्चे बन सकता है। पहचानो और भगवान के लिए और पुरुषों है कि यीशु परमेश्वर के पुत्र और स्वर्ग का एक ही तरीका है, इससे पहले स्वीकार करते हैं। अपने दिल में स्वीकार करते हैं वह अकेला पाप के लिए अपनी प्रावधान नहीं है। और एक और आस्तिक "पिता के नाम और पुत्र और पवित्र आत्मा की" बपतिस्मा करने के लिए बाहर की तलाश (मत्ती 28:19; अिधिनयम 2:38; मार्क 16:16)। आप इस करते हैं और अपनी आशा पर पकड़ तो आप को बचाया जाएगा फिर से पैदा हुआ है, और परमेश्वर के एक बच्चे बन जाते हैं। अब यह हमारी प्रार्थना है कि आप को मजबूत किया और दुर्घटना की घटनाओं के बारे में है कि दुनिया भर में प्रकट करने के लिए कर रहे हैं के दौरान उनकी पवित्र आत्मा के द्वारा निर्देशित किया है। भगवान में विश्वास करो और पता है कि वह आप इस सब के माध्यम से मार्गदर्शन करेगा और आप शक्ति और सब कुछ है कि आप की जरूरत दे।

याद रखें, यह हर किसी के अंतिम भगवान और उनके प्रेम से अनन्त जुदाई से बचने के लिए मौका है। आप की तरह, दूसरों को क्या पृथ्वी पर हर शहर में हर परिवार में हो रहा है हर देश में, के जवाब के लिए खोज की जाएगी।

सबसे अच्छा के रूप में हम समझ सकते हैं, मुक्ति के बिना, अपनी मौत पर आप पाताल लोक, जहाँ आप इस सात साल बुरा सपना पूरा करने के लिए इंतजार करेंगे और उसके बाद एक आने वाले 1,000 साल सहस्त्राब्दि अवधि जब मसीह पृथ्वी पर लौट आए और आदेश पुनर्स्थापित किया है और के माध्यम से करने के लिए भेजा जाएगा ग्रह के स्वास्थ्य। एक बार इन सब कुछ नया बनाया गया है, जो उन सभी को जिंदा या मुर्दा, लेकिन सहेजे नहीं गए हैं, क्या "ग्रेट व्हाइट सिंहासन प्रलय" कहा जाता है में भगवान, पूरा करेगा।

इस भीषण दिन, जो हर किसी के नैतिक रूप से सही नहीं है और मसीह में मोक्ष की मुफ्त उपहार को अस्वीकार कर दिया गया है, नरक में डाल दिया जाएगा, जो आग की झील है।

हमारा मानना ​​है कि निर्णय उचित होगा। इसमें संदेह है कि शैतान कभी नरक छोड़ देंगे, लेकिन न्याय के बिंदु न्यायाधीश और उचित प्रदान recompenses सराहना करने के लिए है। हम उम्मीद करते हैं न कि भगवान किसी भी तरह से दुर्भावनापूर्ण में हो जाएगा, लेकिन वह सिर्फ प्रतिशोध सटीक होगा। हम सब जानने के लिए कि जो उसे नहीं पता था बस आग की झील में जला और अस्तित्व समाप्त हो जाएगा आश्चर्य नहीं होगा (ओबद्याह 01:16; मलाकी 4: 1)। इन सहेजे न निंदा लोगों को अपने फैसले को पूरा के रूप में वे अस्तित्व समाप्त हो सकता है।

जॉन 10: 9-10 (NASB):

"मैं दरवाजा हूँ, अगर किसी ने मुझे के माध्यम से प्रवेश करती है, वह बच जाएगा, और अंदर और बाहर जाने के लिए और चरागाह मिल जाएगा चोर चोरी करने और मारने और नष्ट करने के लिए ही आता है;। मैं इसलिये आया कि वे जीवन पाएं, और बहुतायत । "

जॉन 3:16 (NASB):

"भगवान के लिए इतना दुनिया प्यार करता था, कि वह अपने ही पुत्र को जन्म दिया जो कोई भी मानना ​​है कि वह नाश न करेगा, परन्तु अनन्त जीवन पाए दे दी है।"

लेकिन अगर आप जानते हैं और उस पर विश्वास करने के लिए आए हैं तो पुरुषों से पहले एक धर्मी प्रकाश की तरह चमक! मजबूत खड़ा करता है, तो आप मसीह की खातिर अपने नश्वर जीवन देने के लिए आवश्यक हैं। याद रखें कि इस समय आप इस जीवन पर अपनी आँखें बंद करो तुम यीशु ने अपने आप की उपस्थिति में उन्हें फिर से खुल जाएगा। उसके साथ अनंत काल एक अनंत काल की कुछ ही साल यहाँ छोड़ दिया की तुलना में अधिक है। आनन्द के साथ इसे सहन, अपने विश्वास को हमेशा बांटने!

उन्होंने कहा, और अपने लापता प्रियजनों और परिचितों से आप सभी को नमस्कार करने के लिए इंतज़ार कर रहा होगा और स्वर्ग के राज्य में आपका स्वागत है।

हम आप के साथ इन भयानक बातों का कोई हिस्सा नहीं है आपको डराने के लिए या निराशा के लिए आप पैदा करने के लिए है, लेकिन वास्तविकता अब आप का सामना करने के लिए आप को जगाने के लिए और आप इस दुनिया और जीवन में आशा और विश्वास रखने को रोकने के लिए पैदा करने के लिए। , अपने जीवन और प्रभु ईश्वर में विश्वास के चलते इतनी है कि आप माफ कर दिया है और सभी अनंत काल के लिए बचाया जा सकता हैं। आप के लिए ही अच्छा रास्ता है कि विनाश में खत्म नहीं होता बाइबिल के परमेश्वर, जो इस्राएल का परमेश्वर है में अपने विश्वास के लिए जगह है। उसके बारे में शर्म नहीं आती है और उसके प्रति अपने मन को कठोर नहीं है। वह तुम्हें प्यार करता है और आप को बचाने के लिए करना चाहता है, लेकिन वह बुराई और विद्रोह बर्दाश्त नहीं करेंगे।

भगवान बड़े पैमाने पर, आशीर्वाद देने के मार्गदर्शन, और परीक्षण और निर्णय है कि पृथ्वी पर उंडेल दिया जा रहा है के माध्यम से आप को मजबूत कर सकते।

उन्होंने कहा कि एक ऐसी दुनिया में उन्होंने सख्त खुद को सामंजस्य के लिए चाहता है में आप के माध्यम से चमक उसका प्रकाश कर सकते हैं। आप अपने खेत काटने के इन अंतिम दिनों में एक महान आत्मा विजेता हो सकता है और आप अपने प्रियजनों के रूप में जल्द ही के रूप में उनकी मर्जी के परमिट को फिर से शामिल किया जा सकता है।

फिर मैं दो गवाहों यरूशलेम में टाट ओढ़े हुए है कि जल्द ही परमेश्वर की सच्चाई प्रचार करने के लिए दिखाई देगा और दुनिया में बुराई और Antichrist की बुराई के खिलाफ फैसले का प्रचार करने के बारे में याद दिलाना चाहता हूँ। आप उन्हें सुनने और ध्यान देना है कि वे कहना होगा। हम सब उस बाइबल के अनुसार हुआ है या जल्दी ही क्या होगा के बारे में बताने के लिए प्रयास किया है, लेकिन जैसा कि अपूर्ण लोगों को यह संभव है कि हम इस के कुछ पहलुओं को समझ में आ रहा है हो सकता है।

क्या हम विश्वास दिलाता हूं और किसी भी शक के बिना आप के लिए वादा कर सकते हैं कि इस ग्रह है कि बस आ से लोगों के लापता होने के चर्च के उत्साह था। हम यह भी आश्वासन देता हूं और तुमसे वादा करता हूँ कि केवल यीशु मसीह, परमेश्वर का पुत्र है, तो आप को बचा सकते हैं कर सकते हैं। आप उस पर अपना विश्वास जगह है और उसकी आज्ञाओं का पालन करना चाहिए। अपने माथे या दाहिने हाथ पर निशान नहीं लेते हैं और भगवान के प्रति अपने मन को कठोर नहीं है। भगवान और उसके पुत्र में विश्वास करते हैं और ऐसा लगता है कि सभी तुमसे प्यार करता हूँ और जो भी उस पर विश्वास करते हैं, जो यहूदी ज्यादा भगवान से प्यार करते हैं सहित रक्षा कर सकते हैं।

तथास्तु।
Post A Comment
  •  Blogger  Comment using Blogger
  •  Facebook  Comment using Facebook
  •  Disqus  Comment using Disqus
  •  Features  Comment rules/features

No comments


Recommended

[Top Post][grids]

World News

[Top World News][bleft]

Highlights

[Highlights][twocolumns]

Bible Study

[Bible Study][list]

Astronomy

[Astronomy][bleft]

Politics

[Political][twocolumns]

Wolf Watch

[Wolves][bsummary]

Birth Pangs

[Birth Pangs][bleft]

Archaeology

[Archaeology][twocolumns]

Science

[Top Science][list]

In-Depth Articles

[In-Depth][bleft]